Wednesday, December 19, 2007

ब्लोग्वानी कि दिक्कत क्या है?


ब्लोग्वानी मैं जुड़ने कि लिए क्या उनको मैं करू, चिट्ठाजगत मैं तो एइसा नही किया था।
फले तो खुद बोलते है के "अपने ब्लाग पर ब्लागवाणी का लिंक लगायें.
अपने ब्लाग का URL (Ex. myblog.blogpost.com) नीचे दिये गये बॉक्स में टाइप कर के 'सबमिट' बटन दबायें. ब्लागवाणी खास आपके ब्लाग के लिये HTML Link बना देगी. जिसे आप अपने ब्लाग पर डाल सकते हैं.

आपके ब्लागवाणी लिंक में कुछ खास है। आप जब भी नयी पोस्ट लिखें अपने ब्लागवाणी वाले लिंक पर क्लिक करें, ब्लागवाणी फौरन आपकी पोस्ट उठा लेगा. मतलब जैसे ही पोस्ट लिखेंगे, वो ब्लागवाणी पर दिखेगी. अब इंतज़ार खत्म!" फिर मेरा ब्लोग का यू आर अल डाला तो , बोल दिया कि "
माफ कीजिये, यह ब्लाग ब्लागवाणी पर नहीं है। आप हमें blogvani एट cafehindi.com पर ई-मेल कर सकते हैं."
अरे भाई , ये तो बता दो कि ब्लोग जोडो का कोई आसान तरीका नही है क्या, आप को मेल किये तो १ दिन हो गया, पेर मेरे मेल का कोई जवाब नही आया, और मेरा ब्लोग भी नही जोडा आप लोगो ने।


No comments: